Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान : पत्नी की हत्या कर शव को दो दिन कमरे में रखा, बदबू आने लगी तब किया दफन

murder

मामाओं ने की विवाहित भांजी की हत्या

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर शव के साथ को दो दिन तक किराये के कमरे में शव को रखा। जब शव से बदबू आने लगी तो पत्नी के शव को बोरे में भरकर पड़ोस के गांव में ले जाकर जमीन में दफ़ना दिया और फरार हो गया। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

IPL 2020 का नया शेड्यूल जारी,जानें कब, कहां और कितने बजे से खेले जाएंगे मैच?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दौसा जिले के महुआ कस्बे के रामगढ़ रोड पर सीत गांव निवासी विजय सैनी और उसकी पत्नी गीता किराए के मकान में रहते थे। मकान मालिक के बेटे ने बताया कि देर रात किराएदार विजय सैनी के साथ एक महिला आई थी और फिर रात के अंधेरे में ही गाड़ी में एक बोरे में कुछ लेकर गए थे।पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की तो मेहंदीपुर बालाजी इलाके के विशाला मोड पर एक महिला का शव गड़ा हुआ मिलने की सूचना मिलते ही महुआ डीएसपी और मानपुर डीएसपी सहित महवा और मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया और गड़े हुए शव की पहचान गीता के रूप मे हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

यूपी में कोरोना वायरस रोज तोड़ रहा है रिकॉर्ड, 24 घंटे में 6777 नए मामले

शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतका के पति की तलाश शुरू की तो थोड़ी ही देर में महिला का पति पुलिस के हत्थे चढ़ गया। अब पुलिस के अधिकारी महिला के हत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं। पुलिस द्वारा जानकारी मिली है कि विजय और गीता ने 8 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों किराए के कमरे में रहते थे। पुलिस को महिला की हत्या का शक उसके पति विजय सैनी पर ही है। पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए विजय सैनी से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहले महिला के पति से पूछताछ की जा रही है, उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version