Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति की गला दबाकर हत्या, कातिल पत्नी सहित तीन गिरफ्तार

रायबरेली। आए दिन नशे में मारपीट करने से आजिज़ पत्नी ने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पूरे मामले का ख़ुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। शनिवार को मामले का ख़ुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि सात दिन पहले हुई युवक की हत्या उसकी पत्नी और साढ़ू ने मिलकर की थी।

उन्होंने बताया कि पत्नी पति द्वारा मारपीट करने से परेशान थी, जिससे उसने इस घटना को अंजाम दे डाला। घटना के अनुसार बछरावां थाना क्षेत्र के लकड़िया खेड़ा निवासी शुभम नशे का आदि था और आये दिन पत्नी को पीटता रहता था, जिसकी शिकायत उसने कई रिश्तेदारों से की, लेकिन जब कोई हल नहीं निकला तो उसने अजीज होकर पति को ही ठिकाने लगाने खौफ़नाक फैसला कर लिया। इसको लेकर उसने अपने बहनोई दीपू से बात की। दीपू ने इस वारदात में अपने एक साथी को भी शामिल कर लिया।

पुलिस के अनुसार दीपू के साथी रामनवल ने भी अपनी शादी कराने के लिए दीपू को 50 हज़ार और बाइक देने की बात कही थी। इससे दीपू ने साली से शादी का लालच देकर रामनवल को भी मिला लिया।

पुलिस के अनुसार बीते रविवार को शुभम के घर पर तीनों ने शराब पी और योजनानुसार शुभम को उसी की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर जांच की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। पुलिस ने पत्नी सहित तीनो आरोपियों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version