Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, फिर खुद भी लगाई फांसी, कारण जानकर रह जायेंगे हैरान

नई दिल्ली।  बाहरी-उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में होली के दिन एक फार्म हाउस पर चौकीदार ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी युवक खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। शाम के समय फॉर्म हाउस का बाकी स्टाफ वहां पहुंचा तो उन्होंने कमरे में दोनों की लाश देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को नजदीक के सत्यवादी हरिश्चंद्र अस्पताल ले गई, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

एंटीलिया केस: सचिन वाजे की एक और कार बरामद, मौके पर पहुंची NIA

मृतकों की पहचान मिथिलेश  (25) और उसकी पत्नी मोनिका (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। परिजनों के दिल्ली पहुंचने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है कि मिथिलेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। माना जा रहा है कि इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस सभी दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मूलरूप से समस्तीपुर, बिहार का रहना वाला मिथिलेश नरेला के एक फार्म हाउस में काफी समय से चौकीदारी करता था। करीब एक साल पहले गांव से ही उसकी शादी मोनिका से हुई थी। पिछले करीब आठ माह से पति-पत्नी फार्म हाउस के ही सर्वेंट क्वार्टर में रहते थे।

आग से झुलसकर एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, मृतक आश्रितों को चार लाख की मदद

सोमवार को फार्म हाउस के सभी कर्मचारियों ने होली मनाई और दिन में वह बाहर निकल गए। इस बीच शाम करीब 6.00 बजे एक कर्मचारी वापस फॉर्म हाउस पर पहुंचा तो उसने देखा कि मिथिलेश के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। उसका शव कमरे में पंखे से झूल रहा था जबकि उसकी पत्नी अचेत अवस्था में फर्श पर पड़ी थी।

फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को मोनिका के शव के पास से एक डंडा मिला है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसी डंडे से पीट-पीटकर मिथिलेश ने पहले पत्नी की हत्या की, बाद में वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मिथिलेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। अक्सर दोनों के बीच इसको लेकर झगड़ा होता था। पुलिस को मोनिका के पास से एक नया मोबाइल फोन मिला है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मिथिलेश और मोनिका का इसी फोन को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद मिथिलेश ने वारदात को अंजाम दिया।

चूंकि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था, इसलिए पुलिस सभी दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है। मोनिका की मौत कैसे हुई हुई पोस्टमार्टम के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। पुलिस मोनिका और मिथिलेश के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने उनके मोबाइल व अन्य सामान कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version