Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति ने CMO से पत्नी का ट्रांसफर करवाने की लगाई गुहार, डॉक्टर पर लगाया ये आरोप

CMO से पत्नी का ट्रांसफर करवाने की गुहार doctor-do-romantic-dance-with-my-wife

CMO से पत्नी का ट्रांसफर करवाने की गुहार

बरेली। बरेली के एक सीएचसी के डाक्टर पर महिला स्वास्थ्यकर्मी के पति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसकी लिखित शिकायत सीएमओ कार्यालय में की है। आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को सीएचसी के डाक्टर ने प्रेमजाल में फंसा लिया है।

पति का आरोप है कि डाक्टर उसकी पत्नी के साथ रोमांटिक डांस करते हैं, जिसका वीडियो भी वायरल है। उसने सीएमओ को प्रार्थना पत्र देकर मामले की जांच कराने और डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही उसकी पत्नी का तबादला दूसरी जगह करने की मांग की है।

आम्रपाली और निरहुआ के धमाकेदार डांस ने मचाया तहलका, वायरल हुआ वीडियो

शहर के पास की एक सीएचसी के डाक्टर पहले भी कई बार विवादों में घिर चुुके हैं। उसी सीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी का पति बसंत टाकीज के पास दुकान चलाता है। उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सीएचसी के डाक्टर के बीच करीबी रिश्ते हैं।

पति ने बताया कि दोनों ने करीब 6 माह पहले साथ में रोमांटिक डांस किया था जिसका वीडियो भी वायरल हो चुका है। इतना ही नहीं, सीएमओ को भेजे प्रार्थना पत्र में उसने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी अब डाक्टर के साथ ही रहती हैं। कई बार सीएचसी से घर ही नहीं आती है। वह कई बार डाक्टर की निजी कार में भी देखी गई है।

आदित्य नारायण को शादी से पहले पिता उदित नारायण ने दी ये खास सलाह

उसने प्रार्थना पत्र में यह भी लिखा है कि उसकी पत्नी और डाक्टर के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। डाक्टर एक नेता का करीबी है। इस वजह से उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है। सीएमओं ने बताया कि मामले की जांच डा. सीपी सिंह को दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version