Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रात में पार्टी से लौटा पति कार में ही सो गया, सुबह चाय लेकर पहुंची पत्नी को मिला शव

भूख से मौत

झारखंड में भूख से मौत

भिंड। बुधवार देर रात दोस्तों के साथ पार्टी कर युवक लौटा और कार में ही सो गया था। गुरवार सुबह पत्नी चाय देने पहुंची तो पति को मृत पाया। उसके मुंह पर खून लगा था। हत्या की आशंका जताते हुए स्वजन ने घर के बाहर नेशनल हाईवे–92 पर चक्काजाम भी किया। सीएसपी राय और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो बलवीर का शव कार में पिछली सीट पर बैठी हुई अवस्था में मिला। दोनों हाथ ड्राइवर सीट की ओर इस तरह से थे कि वे किसी को पकड़े हुए हों। मुंह और सिर के पिछले हिस्से में चोट लगी दिख रही है।

भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-21 बाइसन क्रैश, पायलट सुरक्षित

करीब एक घंटे बाद देहात थाना पुलिस और सीएसपी आनंद राय ने जाम खुलवाया। भिं‍ड के सीएसपी आनंद राय ने कहा कि हत्या की आशंका के चलते एफएसएल अधिकारी ने कार और घटनास्थल की पड़ताल की है। संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही वजह का राजफाश होगा। एक युवक से पूछताछ की जा रही है।

दुष्कर्म के आरोपी की जमानत मंजूर, कोर्ट ने दिये  रिहाई का निर्देश

आरटीओ बैरियर के पास रहने वाले 28 वषर्षीय बलवीर सिंह पुत्र जयराम सिंह यादव मंगलवार को कार लेकर चार दोस्तों के साथ दीनपुरा में पार्टी करने का कहकर गए थे। पत्नी रूबी ने बताया कि वे कुछ देर बाद लौट आए। फिर दीनपुरा की बजाए कहीं और गए। रात करीब 12 बजे लौटे तो कार की आवाज सुन पत्नी बुलाने गई, लेकिन बलवीर साथ नहीं आए। बलवीर अक्सर कार में ही सो जाते थे। ऐसे में पत्नी घर में जाकर सो गईं। सुबह वह चाय लेकर उन्हें जगाने पहुंची और कार का दरवाजा खोला तो पति को मृत पाया।

तीन राज्यों की विधान परिषद की 15 सीटों पर चुनाव की घोषणा

पुलिस ने बलवीर के साथ रहे दोस्तों की छानबीन शुरू की तो एक दोस्त खुद पुलिस के पास पहुंच गया। उसने बताया कि वह बलवीर के साथ था, लेकिन उसने एक स्थान पर कार टकरा दी, तब वह उतरकर भाग गया। घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

Exit mobile version