Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध संबंध के शक में पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा पति, मचा हड़कंप

पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा पति Husband rushed to the police station with the severed head of his wife

पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा पति

बांदा। यूपी के बांदा जिले में एक शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया है। जबकि उसके प्रेमी पर भी हमला कर घायल कर दिया है। इसके बाद महिला के कटे सिर को थाने लेकर पहुंच गया है।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र स्थित नेता नगर निवासी किन्नर यादव ने आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे पड़ोसी युवक रवि (35) पुत्र सूरज भान को अपने घर बुलाया। इसके बाद फरसा से हमला कर दिया। रवि के कनपटी और चेहरे पर गंभीर चोट आई।

यात्रियों से लूटपाट करने वाला गैंग दिल्ली में गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता

इसके बाद किन्नर ने अपनी पत्नी विमला (35) पर भी फरसे से वार किया। जान बचाने के लिए गंभीर घायल पत्नी पड़ोसी ननकीवा के घर मे घुस गई। पति भी जबरन घर में घुस गया और फरसे से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया।  आरोपी पति किन्नर एक हाथ में फरसा और दूसरे हाथ में पत्नी का सिर लेकर घटनास्थल से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर खुद कोतवाली पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

उधर, घायल रवि को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए। चर्चा है कि यह घटना अवैध संबंधों को लेकर हुई है। इसी शक में किन्नर ने अपनी पत्नी विमला की हत्या कर दी और कथित प्रेमी रवि को भी जान से मारना चाहा।

Exit mobile version