Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चचेरे बहनोई संग मिलकर की थी पति की हत्या, पत्नी समेत तीन गिरफ्तार

murder

murder

स्थानीय पुलिस ने सर्विलांस और स्वॉट टीम के सहयोग से राजेन्द्र गुप्ता हत्याकांड का खुलासा सोमवार को कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी उसके चचेरे बहनोई समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के पास से तीन मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने सोमवार को बताया कि 26 नवम्बर को डीगुरपुर बनकेगांव निवासी राजेन्द्र गुप्ता (32) अपने खेत में धान की फसल उठाने गये थे। वहीं पर उनकी अज्ञात व्यक्ति ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया था।

थाना मोतिगरपुर पुलिस व एसओजी टीम ने हत्यारोपित को जाजूपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। इसमें अभियुक्ता राजेन्द्र की पत्नी सरिता उसका चचेरा बहनोई जय प्रकाश गुप्ता, साथी महबूब आलम उर्फ सद्दाम है।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्ता सरिता ने बताया कि वह अपने पति राजेन्द्र को पसन्द नहीं करती थी। उसके चचेरे बहनोई जय प्रकाश गुप्ता से उसका करीब सात साल से सम्बन्ध थे। जब इसकी जानकारी उसके पति को हुई तो वह मारपीट करने लगा। राजेन्द्र को घर पर आने की भी पाबंदी लगा दी। पति की हरकतों से वह परेशान हो चुकी थी। उसने यह ठान लिया था कि अब वह उसके साथ नहीं रहेगी। वह जय प्रकाश के साथ मुम्बई में रहेगी। इसके बाद दोनों ने मिलकर राजेन्द्र को रास्ते से हटाने की योजना बनायी।

इसके तहत 24 नवम्बर को मुम्बई से सुलतानपुर पहुंचे जयप्रकाश ने अपने साथी महताब उर्फ सद्दाम के साथ मिलकर राजेन्द्र की हत्या की योजना बनायी। घटना वाले दिन राजेन्द्र जब खेत गया था तो दोनों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपितों को जेल भेज दिया है।

Exit mobile version