Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराब पीकर पति की हैवानियत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

nail in wife's private part

nail in wife's private part

रामपुर (मुजाहिद खाँ)। मिलक कोतवाली क्षेत्र के रठौण्डा गांव निवासी महिला ने अपने शराबी पति पर प्राइवेट पार्ट में कील घुसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की।

जिससे पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिलक भेजा। जहाँ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर करना बताया। लेकिन परिजन महिला को जिला अस्पताल न ले जाकर समझौता कराने की बात कहकर महिला को अपने साथ वापस घर ले गए।

महिला का आरोप था कि उसके पति ने रात में शराब पीकर प्राइवेट पार्ट में कील घुसा दी उसके बाद ससुराल के लोगों को आवाज़ भी दी लेकिन किसी ने नहीं सुना छोड़कर भाग गए सुबह फिर ससुरालियों को दिखाया तो भी गौर नहीं किया और वह लोग पेट में दर्द की दवा दिलवाकर ऐसे ही ला रहे थे पुलिस वाले दिखने पर उनको ख़ुद पूरी बात बताई।

सिपाही ने शादी का झांसा देकर महिला अधिवक्ता से किया दुष्कर्म, SP ने किया निलंबित

वहीं मिलक क्षेत्र के सीओ श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला के द्वारा शिकायत की गई थी जिसकी सम्पूर्ण जांच में यह पाया गया कि पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था जिसमें महिला द्वारा शिकायत की गई थी जिस पर महिला का मेडिकल कराया गया।

बाद में महिला द्वारा तहरीर दी गई कि उसका समझौता हो गया है महिला द्वारा बताया गया कि कील उसके पति द्वारा नहीं लगाया गया। सम्पूर्ण प्रकरण में जांच में यही पाया गया कि यह पति पत्नी का विवाद है जिसमें पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्यवाही की गई है।

Exit mobile version