Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति ने अपने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, गैंगरेप

Gang Rape

Gang Rape

मेरठ़। जनपद के भावनपुर थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को अपने दोस्तों को सौंप दिया। दोस्तों ने महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया और इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही। पीड़ित महिला ने जिलाधिकारी से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की।

भावनपुर थाना क्षेत्र की महिला बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची। महिला ने शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका पति से विवाद चल रहा है। छह महीने पहले पति ने फोन करके महिला को गांव के बाहर मिलने के लिए बुलाया। वहां पर पति तो नहीं मिला, लेकिन पति के दोस्त अय्यूब, चांद, अकील और आमिर कार में अगवा करके ले गए।

महिला को पल्लवपुरम में बंधक बनाकर दो आरोपितों ने गैंगरेप किया और उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पुलिस ने ही उसे बंधनमुक्त कराया था। इस मामले में भावनपुर थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद भी आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

महिला का आरोप है कि पति ने ही उसे अपने दोस्तों को सौंप दिया था। महिला ने जिलाधिकारी से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिलाधिकारी ने इस मामले में भावनपुर पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version