Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हैदराबाद चुनाव: केसीआर जनता से बोले-‘शहर को विभाजनकारी ताकतों से बचाएं’

हैदराबाद चुनाव Hyderabad election

हैदराबाद चुनाव

हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव प्रचार की सरगर्मी तेज है। इसी बीच रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने शहरवासियों से भावनात्मक अपील की है। मुख्यमंत्री राव ने जनता से कहा कि शहर को विभाजनकारी ताकतों से बचाएं। सीएम की इस अपील का इशारा भाजपा की तरफ था, जिसने चुनाव जीतने के लिए दिग्गजों की टीम को प्रचार करने शहर में भेजा है।

मुख्यमंत्री राव ने कहा कि कुछ विभाजनकारी ताकतें हैदराबाद में घुसने का प्रयास कर रही हैं और यहां का विनाश करना चाहती हैं। क्या हम लोग ऐसा करने देंगे? क्या हम अपनी शांति खोने जा रहे हैं?’ उन्होंने शहर के बुद्धिजीवियों और पेशेवरों से आगे आने, वोट देने और लोगों को शिक्षित करने की अपील की। सीएम ने कहा कि हैदराबाद को बचाना है। यह हमारे इतिहास को बचाने के लिए है। यह हैदराबाद की शांति को बचाने के लिए है।

21 दिसंबर को ब्रह्मांड में होने वाली है एक बहुत ही खास खगोलीय घटना

मुख्यमंत्री हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रचार अभियान में भाग ले रहे थे। गौरतलब है कि ग्रेटर हैदराबाद नगरपालिका परिषद के चुनाव के लिए 1 दिसंबर को मतदान होना है।

तेलंगाना के सीएम ने कहा कि उनका (भाजपा का) एक बहुत ही खतरनाक प्रस्ताव है। हैदराबाद एक महानगरीय शहर है, हम यहां रहते हैं। मेरे प्यारे भाइयों और बहनों, मैं बहुत ईमानदारी से अपील कर रहा हूं। कृपया टीआरएस का समर्थन करें, जो एक प्रगतिशील सोच वाली पार्टी है।

पंचायतें आत्मनिर्भर होंगी तो प्रदेश और देश भी आत्मनिर्भर होगा: सीएम योगी

चंद्रशेखर राव का यह बयान उस समय सामने आया है, जब भाजपा के शीर्ष नेता हाल के दिनों में लगातार ये आरोप लगाते रहे हैं कि हैदराबाद पाकिस्तान और म्यांमार से आए घुसपैठियों का सुरक्षित पनाहगाह बनता जा रहा है।

सिंघू बॉर्डर से नहीं आते दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर, सत्येंद्र जैन

भाजपा के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय ने हाल ही में हैदराबाद में रोहिंग्या और पाकिस्तानियों को बाहर निकालने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी दी थी। वहीं, बंगलुरू दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आधुनिक मोहम्मद अली जिन्ना करार दिया, जबकि टीआरएस, कांग्रेस और ओवैसी की अगुवाई वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने इन बयानों का विरोध किया है।

Exit mobile version