Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैं पलटा नहीं बल्कि पटक रहा हूं : जयंत चौधरी

Jayant Choudhary

Jayant Choudhary

मथुरा। गुरुवार बलदेव में अवैरनी चौराहा पर रालोद और भाजपा की संयुक्त चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने कहा देश में मोदी की गारंटी चल रही है।

तंज कसते हुए जयंत (Jayant Choudhary) ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं मैं पलट गया हूं, पलटा नहीं बल्कि पटक रहा हूं। किसी भी सरकार ने आज तक चौधरी चरण सिंह के सम्मान में नहीं हुआ वह मोदी सरकार ने किया है। विपक्ष के आरोप पर कहा प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं विपक्ष को, सुबह-शाम बदले जा रहें हैं। मैं पलटी नहीं मार रहा हूं मैं तो पटकनी मारने वाला हूं।

मथुरा में जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के रिकॉर्ड मतों से विजयी होने की गारंटी लेता हूं,आपकी खुश किस्मती है कि मथुरा को तीन सांसद मिले हैं अभी तेजवीर सिंह राजसभा सांसद निर्वाचित हुए हैं और अब हेमा मालिनी तो तीसरी बार सांसद बनेगी ही। मैं अपने को मथुरा से ही मानता हूं। आप मुझे मथुरा का मानते हैं तो सभी हाथ उठाकर कहो आप हमारे हैं हम आपके हैं।

योगी ने थामा ‘अपनों’ का हाथ, अखिलेश नहीं निभा रहे साथ

उन्होंने (Jayant Choudhary) कहा कि एनडीए में आने पर कोई तनाव नहीं है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप देश भर में भारत रत्न चौधरी चरण सिंह के नाम से पहचाने जाएंगे। बृज का प्रभाव देश भर में दूर-दूर तक है। कुछ लोगों को धरती पुत्र चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने की बात पच नहीं रही है जबकि वह लोग चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने पर रो पड़े होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व संचालन रालोद जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह भरंगर ने किया।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह भरंगर, सांसद तेजवीर सिंह, विधायक पूरन प्रकाश, रविकांत गर्ग, श्याम भदौरिया, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष निहाल सिंह आर्य, विधानसभा संयोजक मेरुकान्त पांडेय, राजेन्द्र सिंह सिकरवार आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version