Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक माँ के रूप में आप सबकी मदद व सेवा करने आती हूँ : मेनका

Maneka Gandhi

Maneka Gandhi

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुलतानपुर सीट से सांसद मेनका संजय गांधी ने शुक्रवार को यहां कहा कि किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए जिले को बांस का केन्द्र बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि बांस की खेती से किसानों की अतिरिक्त आमदनी हो सकती है।

श्रीममी मेनका गांधी ने यहां कहा कि शनिवार को कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही से बांस की खेती के लिए मदद मांगेगी। बांस का एक पौधा दो साल में तैयार होता है जिससे किसान को काफी आमदनी हो सकती है।

हाथरस केस : निलंबित पुलिसकर्मियों के साथ पीड़िता के परिजनों का भी होगा नार्को टेस्ट

अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय क्षेत्र भ्रमण पर आज शाम सुलतानपुर पहुंची मेनका गांधी सीधे पूरे लेदई (विकना) स्वर्गीय हरिकेश यादव सैनिक के आवास पर पहुंची और परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का ऐलान किया। सांसद मेनका गांधी ने स्वर्गीय हरिकेश यादव सैनिक की माँ को ढाढ़स बंधाते हुए कहाकि आप एक साहसी माँ है।

श्रीमती गांधी ने धम्मौर क्षेत्र के रमैयापुर में आंगनबाड़ी केन्द्र का शुभारंभ किया और आम का पौधा रोपित किया। उन्होंने कहा कि मैं माँ के रूप में आप सबकी मदद व सेवा करने आती हूँ। जब भी मैं आती हूँ। आपके लिए विकास का तोहफा लेकर आती हूँ। इस बार कृषि विज्ञान केन्द्र व लंभुआ में पोस्ट आफिस का तोहफा लेकर आई हूँ।

बलरामपुर : पुलिस उपाधीक्षक का कोरोना से निधन, KGMU लखनऊ में थे भर्ती

सांसद ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये सभी लोगों से मास्क पहनने और दो गज की दूरी बनाये रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुलतानपुर का चतुर्मुखी विकास लोगों व किसानों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकताओं में रहता है। मैं तीन दिवसीय दौरे पर ब्लाकों में जनता दर्शन के माध्यम से लोगों की दिक्कत और मुसीबतों का समाधान करूंगी।

Exit mobile version