Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुझे प्रभु श्री राम की धरती पर सेवा का सौभाग्य मिला है : तेजस्वी सूर्या

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या रामनगरी के राम कथा पार्क में आयोजित युवा संगम में गुरुवार को कहा कि मैं बजरंगबली हनुमान जी की धरती कर्नाटक से आता हूं। आज मुझे प्रभु श्री राम की धरती पर सेवा का सौभाग्य मिला है। जैसे त्रेता में हनुमान जी आए थे श्री राम जी का कार्य करने के लिए। वैसे आज हनुमान जी की धरती से राम जी की धरती पर सेवा का अवसर मिला है। बचपन में सभी युवाओं का सपना होता है कि वह श्री राम की सेवा करें। बचपन में मेरी आशा थी कि मैं अयोध्या दर्शन करूं और वह सपना मेरा पूरा हुआ।

उन्होंने समागम को संबोधित करते हुए कहा कर्नाटक का उप्र से अपना नाता है। मेरे संसदीय क्षेत्र में बहुत सारे यूपी वाले काम करते हैं। मैं उत्तर प्रदेश के युवाओं का भी सांसद हूं। मुझे जो सम्मान मिला वह सिर्फ बीजेपी में ही संभव है। 2013 और 2014 में मैं मोदी जी के इलेक्शन में गांव-गांव जाकर पोस्टर वॉल पेंटिंग और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया करता था। तब मेरे कॉलेज के दोस्त मुझसे कहते थे कि यह तुम क्या कर रहे हो। आज उन सब को मेरा वक्त दिखा रहा है जवाब दे रहा है और मुझे भी जवाब मिल गया है कि मैंने क्या किया है।

उन्होंने श्री राम मंदिर निर्माण के विषय में कहा कि अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर बनने का संकल्प मोदी जी ने पूरा किया। देश और धर्म का पालन सिर्फ बीजेपी युवा मोर्चा कर सकती है। हम सब सामान्य परिवार से आते हैं। समाजवादी पार्टी में मुलायम जी के परिवार के बिना कोई मुख्यमंत्री बन सकता है। यह पार्टी नहीं एक प्राइवेट लिमिटेड है। परिवारवाद पार्टी का संघार मोदी जी ने किया है। आप सब की ऊर्जा और ताकत देख कर यह दिख रहा है कि हाथी चलते चलते थक गया है और साइकिल पंचर हो गई है। लेकिन कमल खिल रह है। योगी जी की सरकार से पहले प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसे थी यह सभी जानते है।

राज्य का वातावरण पूर्णतः उद्योगों के अनुकूल : सीएम पुष्कर

समाजवादी पार्टी की सरकार में सब भर्तियों के रेट सुनिश्चित हैं। भीषण घोटाला यूपी में चल रहा था, भ्रष्टाचार का बोलबाला था। कर्नाटक के हर एक न्यूज़ पेपर में योगी जी के काम का जिक्र होता है। आज मुख्तार अंसारी हो यह आजम खान, माफियाओं और अपराधियों की जगह सिर्फ जेल है। ये सब भी जेल के अंदर है। यूपी में आज एक्सप्रेस-वे बन रहा है, विकास हो रहा है।

अफगानिस्तान में क्या चल रहा है जो लोग उनके ही धर्म को फॉलो कर रहे हैं । उनके साथ कैसा व्यवहार हो रहा है। अगर ऐसा यहां हो तो क्या करेंगे। हिंदुओं को ताकतवर होना है। देश भर की अधर्मी शक्तियां एक हो रही हैं। जैसे महाभारत में अर्जुन को हराने के लिए सब एक हुए थे, वैसे मोदी, योगी और बीजेपी के विरुद्ध सभी आसुरी शक्तियां एक हो रही हैं। कन्हैया कुमार भी कांग्रेस में शामिल होकर मोदी के खिलाफ जहर उगल रहा है।

उन्होंने एक दोहे से कहा कि”जब जब होई धरम की हानि, बारहि असुर अधम अभिमानी” साथियों अधर्मीयों का नाश कभी ईश्वर करते हैं कभी भगवान करते हैं। तो कभी वह हमसे करवाते हैं हमें मजबूत होना होगा।

Exit mobile version