मोदी के भाषण में नेहरू का जिक्र होना हमारी जीत : अधीर रंजन

अधीर रंजन बोले कश्मीर हमारा आंतरिक मामलाअधीर रंजन बोले कश्मीर हमारा आंतरिक मामला
Loading...

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि मुझे लगता है कि सरकार के खिलाफ हमारे तर्क का कम से कम पीएम मोदी ने जवाब दिया है। लोकसभा में कांग्रेस नेता ने कहा कि हम सफल रहे हैं, कम से कम पीएम जो किसी भी कांग्रेस नेताओं को नाम लेने से बचते थे, आज नेहरू जी नाम उन्होंने अपने भाषण में लिया।

प्रधामनंत्री मोदी ने आज संसद में अपने भाषण के दौरान कहा था कि नेहरू जी के सपने को साकार करने के लिए हम सब को मिलकर काम करना पड़ेगा। लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के बयान को जवाब देते हुए प्रधानमंत्री कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। हमें इसलिए कोसा जा रहा कि फलाने को जेल में क्यों नहीं डाला, हम कानून से चलने वाले लोग हैं और किसी को जमानत मिली है तो वह इसका आनंद ले, लेकिन करप्शन के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी, हमें गलत रास्ते पर जाने की जरूरत नहीं है। गौरतलब है कि अधीर ने कहा था कि सरकार सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जेल में क्यों नहीं डाल देती?

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद् प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में बोल रहे थे। इस दौरान ने पीएम ने कहा कि 2019 में हर कसौटी पर कसकर जनता ने हमें वोट दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में जनता ने हमें एक प्रयोग के रूप में चुना था। लेकिन 2019 में हर तराजू पर तोलकर जनता ने हमें वोट दिया।

पीएम ने 70 साल की तुलना 5 साल से करते हुए कहा कि 70 साल की बीमारी को 5 साल में ख़त्म करना कठिन होता है लेकिन कठिनाइयों के बाद भी हमने दिशा नहीं छोड़ी है। बता दें कि सोमवार को ही राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद् प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी, भाजपा नेता प्रताप चंद्र सारंगी सहित कई अन्य नेताओं ने भाषण दिया था।

Loading...
loading...

You may also like

विदेश मंत्रालय के नाम से बनी पासपोर्ट की इस फर्जी वेबसाइट से सावधान रहें

Loading... 🔊 Listen This News विदेश मंत्रालय ने