Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैं अकेले हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलना चाहता हूं : राहुल गांधी

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

 

लखनऊ। यूपी में हाथरस कांड पीड़िता के परिजन से गुरुवार को मुलाकात करने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं अकेले हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलना चाहता हूं। पुलिस ने कहा कि कृपया बताएं कि आप मुझे किस धारा के तहत गिरफ्तार कर रहे हैं? राहुल और प्रियंका को वहां से हटा दिया है। पुलिस दोनों को जीप में बैठाकर ले गई। इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ता वहां जमकर हंगामा कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज करना शुरू कर दिया।

इस सवाल के जबाव में पुलिस ने बताया कि हम आपको एक आदेश के उल्लंघन के लिए धारा 188 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर हाथरस के रास्ते में पुलिस ने धारा 188 आईपीसी के तहत गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यमुना एक्सप्रेसवे पर अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया है। मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर फेंक दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या केवल मोदी जी इस देश में चल सकते हैं? एक सामान्य व्यक्ति नहीं चल सकता है? हमारे वाहन को रोक दिया गया, इसलिए हमने चलना शुरू किया है।

मेरी भी 18 साल की बेटी है : प्रियंका गांधी

इस दौरान प्रियंका गांधी की ओर से यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है प्रियंका ने कहा कि गुस्सा आता है। मेरी भी 18 साल की बेटी है। हर महिला को गुस्सा चढ़ना चाहिए। हमारे हिंदू धर्म में कहां लिखा है कि अंतिम संस्कार परिवार के बिना हो।

राहुल गांधी को लाठियां मारी गई: रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी को लाठियां मारी गई। वहीं, पुलिस का कहना है राहुल और प्रियंका को समझाया जा रहा है। उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें हाथरस नहीं जाने को समझाया जा रहा है।

अक्टूबर 2020 में बैंक की छुट्टियां कुछ इस प्रकार

यूपी सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल और प्रियंका पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये जो भाई-बहन दिल्ली से चले हैं, उन्हें राजस्थान जाना चाहिए था। जहां भी ऐसी घटना होती है, वह जघन्य अपराध होता है। राजस्थान में भी वारदात हुई थी, मगर कांग्रेस हाथरस की घटना पर गंदी राजनीति कर रही है।

Exit mobile version