Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधानमंत्री को गोलियों से भून दूंगा….. 112 पर फोन कर धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

पीएम को धमकी

प्रधानमंत्री को गोलियों से भून दूंगा.... 112 पर फोन कर धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की धमकी देने के आरोपी शख्स को थाना फेस-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस व्यक्ति ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर कहा कि वह एक घंटे के भीतर प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा। इसके बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।

लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस को दी गई। नोएडा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गांव से गिरफ्तार कर लिया। उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था। पुलिस उपायुक्त (जोन सेकंड) हरीश चंदर ने बताया कि सोमवार को कॉल 112 पर एक युवक ने पुलिस को फोन किया कि वह एक घंटे में प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा। उसने नोएडा को भी उड़ाने की धमकी दी।

बेरुत में विस्फोट के बाद प्रदर्शनकारियों के आगे झुकी लेबनान सरकार, इस्तीफा देकर कही ये बात

आरोपी ने फोन पर काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। इसके बाद कॉल 112 मुख्यालय लखनऊ से तुरंत नोएडा पुलिस को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामूरा गांव से 33 वर्षीय हरभजन सिंह नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वह मूल रूप से यमुनानगर जगाधरी हरियाणा का रहने वाला है।

फिलहाल आरोपी नोएडा के सेक्टर-66 में रह रहा था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के वक्त आरोपी शराब के नशे में था।

भाजपा नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या

पूछताछ में उसने बताया कि वह कॉल सेंटर में नौकरी करता था। लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई। वहीं, उसकी प्रेमिका भी छोड़कर चली गई। डीसीपी ने बताया कि पुलिस उसके घर पर भी जाएगी और जांच-पड़ताल करेगी। साथ ही उसके मोबाइल की भी जांच की जा रही है।

Exit mobile version