Main Sliderआगराउत्तर प्रदेशक्राइम

मैं दिलाऊंगा लोन…यह कहकर फोन नंबर लेता था, रात को कॉल पर करता था गंदी बात

आगरा। स्वरोजगार शुरू करने के लिए लोन लेने वाली महिलाओं के फोन नंबर लेकर उनसे अश्लील बातें करने का मामला उजागर हुआ है। इस मामले में धर्मेन्द्र निवासी चिरहौली महावतपुर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और आरोपी फरार है।

पीडि़त महिलाओं ने कहा कि उन्होंने स्व रोजगार शुरू करना है इसके लिए उन्होंने उद्योग विभाग से लोन लेना था। लोन की प्रक्रिया जानने के लिए वह विभाग पहुंचीं तो वहां उन्हें धर्मेंद्र मिला और उसने खुद को विभागीय कर्मचारी बताया। लोन की एप्लीकेशन देखने के बाद आरोपी ने उनका फोन नंबर लिया और आश्वासन दिया कि वह उन्होंने लोन दिलवा देगा।

मोदी सरकार का चीन को झटका, टिक टॉक समेत 59 चीनी एप को किया बैन

पीडि़त महिलाओं ने बताया आरोपी उन्हें फोन करके परेशान करने लगा और रात को अश्लील बातें भी करता था। महिलाओं ने इसकी शिकायत उपायुक्त शरद टंडन से की।

शरद टंडन ने आईजी ए सतीश गणेश से इसकी शिकायत की। रेंज साइबर सेल ने जांच कर आरोपी का पता लगाया। पता चला कि धर्मेंद्र जिला उद्योग कार्यालय के बाहर ही महिलाओं को अपना परिचय कर्मचारी के रूप में देता था। वो उनसे मोबाइल नंबर हासिल कर लेता था।

जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त शरद टंडन ने थाना एत्माद्दौला में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया। आरोपी अब फरार हो गया है। एक महिला ने आरोपी का कॉल ऑडियो भी उपलब्ध कराया है। महिलाओं का आरोप है कि आरोपी उन्हें बार-बार कॉल करके परेशान करता था।

loading...
Loading...