Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर इब्राहिम आली खान ने किया रिएक्ट

Ibrahim Ali Khan Suhana Khan

इब्राहिम अली खान सुहाना खान

नई दिल्ली| शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में ‘स्किन कलर’ पर होने वाले भेदभाव और मिलने वाले भद्दे कॉमेंट्स को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। इसपर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने रिएक्शन दिया है। इसके अलावा रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहणी ने भी उन्हें सपोर्ट करते हुए कॉमेंट किया है।

इब्राहिम ने कॉमेंट सेक्शन में लड़के के हाथ उठाने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। यह इमोजी तब इस्तेमाल किए जाते हैं, जब आप किसी के स्टेटमेंट से सहमत होते हैं। वहीं, रिद्धिमा कपूर ने सुहाना की पोस्ट पर हार्ट इमोजी बनाया है।

बाबरी फैसला: शीर्ष वकील ने क्यों कहा फैसला सीबीआई की मिलीभगत

बता दें कि सुहाना खान को लोग उनके रंग को लेकर ट्रोल करते रहे हैं। उन्हें भद्दे कॉमेंट्स लिखकर भेजते रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने पोस्ट के जरिए ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कॉमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था।

सुहाना खान ने पोस्ट में बताया कि यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं। मैंने सोचा कि उन्हें कुछ बता दूं। ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं। काली शब्द का इस्तेमाल एक महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है, जिसका कलर डार्क होता है।

Exit mobile version