Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ICSI CS प्रोफेशनल का रिजल्ट जारी, इस Link से करें चेक

ICSI CS professional results

ICSI CS professional results

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ( आईसीएसआई ) ने सीएस प्रोफेशनल एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है। परीक्षार्थी icsi.edu पर लॉग इऩ अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। आईसीएसआई ने प्रोफेशनल के रिजल्ट ओल्ड व न्यू दोनों के लिए जारी कर दिए हैं। सीएस एग्जीक्यूटिव परीक्षा का परिणाम दोपहर 2 बजे जारी होगा।

एग्जीक्यूटिव कोर्स में पास होने के लिए प्रत्येक पेपर (पेपर-1, 2, 3 और 4) में कम से कम 40 फीसदी मार्क्स होने चाहिए। सभी पेपर में एग्रीगेट कम से कम 50 फीसदी स्कोर होना जरूरी है।

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

व्यक्तिगत रिजल्ट के अलावा विद्यार्थियों का सब्जेक्ट वाइज ब्रेक अप भी जारी होगा।

आईसीएसआई ने कहा, “एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (पुराने और नए सिलेबस) परीक्षा की ई-रिजल्ट-कम-मार्क्स की स्टेटमेंट वेबसाइट रिजल्ट जारी होने के तुरंत बाद www.icsi.edu पर अपलोड कर दी जाएगी। विद्यार्थी इसे अपने यूज के लिए डाउनलोड कर सकेंगे। रिजल्ट-कम-मार्क्स की कोई फिजिकल कॉपी जारी नहीं की जाएगी।”

Delhi University में नॉन-टीचिंग पदों पर बम्पर भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

प्रोफेशनल परीक्षा की मार्कशीट की कॉपियां परिणामों की घोषणा के तुरंत बाद छात्रों के पंजीकृत पते पर भेज दी जाएंगी। अगर परिणाम घोषित होने के 30 दिनों के भीतर किसी भी अभ्यर्थी को परिणाम की कॉपियां प्राप्त नहीं होती हैं, तो ऐसे उम्मीदवारों को अपने डिटेल्स के साथ exam@icsi.edu पर संस्थान से संपर्क करना होगा।

Exit mobile version