Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अयोध्या में डबल डेकर बस चलाने का विचार: दयाशंकर सिंह

Dayashankar Singh

Dayashankar Singh

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh)  ने शनिवार को कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में अब डबल डेकर बस चलाने पर विचार किया जा रहा है।

परिवहन मंत्री (Dayashankar Singh)  ने आज महर्षि वाल्मीकि अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अयोध्या में डबल डेकर बस जहां चलाने का विचार किया जा रहा है वहीं इलेक्ट्रिक बसें जो अब तक केवल शहर में चल रही थीं अब उनका दायरा बढ़ाया जायेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या से गोरखपुर, अयोध्या से लखनऊ, अयोध्या से काशी और अयोध्या से प्रयागराज भी जोड़ा जायेगा। इन रूट पर भी बसों को चलाया जायेगा।

उन्होंने (Dayashankar Singh) कहा कि अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर का निर्माण तो हो ही रहा है। भगवान श्रीराम का विराजमान हो जाने से श्रद्धालुओं की भीड़ बढऩे लगी है। इसको देखते हुए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम इस तरह का कार्य करेगी जिससे श्रद्धालु अयोध्या आ करके आसानी से दर्शन-पूजन कर सकें।

लोकसभा के चुनाव पर पूछे गये प्रश्न पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय कांग्रेस का गठबंधन पहले भी हो चुका है। कोई ऐसा दल नहीं है जो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ गठबंधन न किया हो, लेकिन मोदी लहर को कोई रोक नहीं पायेगा। उन्होंने कहा कि इस बार तो मोदी जी की सुनामी है। इस सुनामी में सब लोग बह जायेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार में प्रदेश की अस्सी सीट जीतकर रहेगी। उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन की सरकार है। हम लोगों ने विकास किया है और आगे करते रहेंगे।

Exit mobile version