Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू में IED से लैस ड्रोन बरामद, सोपोर में एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर 

जम्मू. जम्मू के बाहरी क्षेत्र कान्हाचक में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) से लैस एक ड्रोन बरामद किया गया है। खुफिया सूत्रों ने बताया कि जम्मू पुलिस ने आईईडी से लैस ड्रोन को कान्हाचक क्षेत्र में गुरुवार देर रात करीब एक बजे बरामद किया।

सूत्रों ने कहा, “कान्हाचक थाना की पुलिस टीम ने खुफिया सूचना मिलने के बाद जम्मू-अखनूर राष्ट्रीय राजमार्ग से लगभग 10 से 12 फीट की दूरी पर कान्हाचक सेक्टर में गुराह पट्टन गांव से एक ड्रोन और एक पैकेट बरामद किया।”

लगातार आठवें दिन डीजल के दामों में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें पेट्रोल के आज के रेट

उन्होंने बताया कि ड्रोन के बरामद होने के तुरंत बाद जम्मू के पुलिस नियंत्रण कक्ष से बम निरोधक दस्ते को काम पर लगाया गया। सूत्रों ने बताया कि बम निरोधक दस्ते ने ड्रोन के साथ बरामद हुये आईईडी को मौके पर ही निष्क्रिय कर दिया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

वहीं जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया। दोनों पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे। इनमें एक की पहचान फयाज वार के तौर पर हुई है। वह हत्या के कई मामलों में आरोपी था। दहशतगर्दों के पास से भारी मात्रा गोला-बारूद बरामद हुआ।

Exit mobile version