Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपराधी अगर दो शब्द सुन ले यो..गी.. तो उसकी दिल की धड़कन रुक जाती है : राजनाथ

रक्षामंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। उन्होंने ज्योतिबा फुले मल्टीलेवल पार्क स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में चौक फ्लाईओवर समेत 1710 करोड़ की 180 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

इस मौके पर राजनाथ सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कहा- अपराधी दो शब्द सुनले यो..गी.. तो उसकी दिल की धड़कन रुक जाती है। ये तेवर मेरे पास नहीं है।

सिंह ने कहा, पहले कभी कोई कल्पना नहीं कर सकता था कि यूपी में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी। मैंने अनुमान नहीं लगाया था कि कितने लोगों को रोजगार मिलेगा। लेकिन मुख्यमंत्री योगी ने हिसाब किताब कर लिया है कि पांच हजार लोगों को रोजगार मिलेगा।

सीएम योगी का बड़ा ऐलान, तीर्थ क्षेत्रों में अब नहीं बिकेगा मांस और मदिरा

मुख्यमंत्री से एक रुपए की लीज पर ढाई सौ एकड़ जमीन मांगी थी। तब सीएम ने कहा कि एक माह के भीतर हो जाएगा। रक्षा मंत्रालय के तहत आने वाला DRDO इसी लखनऊ की धरती पर ब्रह्मोस मिसाइल बनाएगा।

कार्यक्रम के मंच पर पीछे लगी होर्डिंग में पूर्व प्रधानमंत्री और लखनऊ के सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी की फोटो नहीं थी। इस पर राजनाथ सिंह ने कहा कि यह संसदीय क्षेत्र अटल बिहारी वाजपेयी का रहा है। इसलिए होल्डिंग में उनकी फोटो सबसे ऊपर हो, ऐसी में कामना करता हूं।

Exit mobile version