Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नीतीश कुमार चुनाव में जीते, तो हमारा प्रदेश हार जाएगा : चिराग पासवान

चिराग पासवान Chirag Paswan

चिराग पासवान

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी पार्टियों ने अपना घोषणा पत्र जारी करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने बुधवार को पटना में अपना घोषणा पत्र जारी किया है। बिहार में पहले चरण के लिए 28 अक्तूबर को चुनाव होने हैं।

अमेरिका के 14 राज्यों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का बना नया रिकॉर्ड

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने घोषणापत्र जारी करते हुए कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री को देखकर मुझे आश्चर्य होता है कि आप किस तरह से जातीयता को बढ़ावा देते हैं। जो व्यक्ति खुद सांप्रदायिकता को बढ़ावा देता हो, उसके नेतृत्व में बिहार के विकास की कल्पना करना उचित नहीं है।

उन्होंने कहा, आज बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हमारी पार्टी के घोषणा पत्र को जारी करने के साथ मैंने ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के अपने दृष्टिकोण को सामने रखा, जो विभिन्न समस्याओं का समाधान करेगा जो बिहार के लोग सामना कर रहे हैं।

आपके इम्यून सिस्टम को बेहद मजबूत बनाता है सेब का सिरका, ऐसे करें यूज

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि  अगर गलती से मौजूदा मुख्यमंत्री पुन: इस चुनाव में जीत जाते हैं। तो हमारा प्रदेश हार जाएगा। हमारा प्रदेश पुन: बर्बादी की कगार पर जाकर खड़ा हो जाएगा। वहीं, चिराग पासवान ने पटना में घोषणा पत्र जारी करने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया।

Exit mobile version