Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अगर दिखने लगे इस तरह के संकेत, तो कार्य में मिलेगी सफलता

good sign

अच्छे दिनों की शुरुआत

धर्म डेस्क। हमें कभी-कभी कुछ अलग तरह का अनुभव होता है या फिर कुछ संकेत मिलते हैं। लेकिन हम उन पर ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन ये संकेत हमें बहुत कुछ बताते हैं। कुछ संकेत हमारे जीवन में आने वाले शुभ और अशुभ समय की ओर भी इशारा करते हैं। ऐसे ही कुछ संकेत हैं जिनसे यह पता चलता है कि अब सब कुछ अच्छा होने वाला है।

अगर आप किसी कार्य से बाहर जा रहे हैं और आपके सामने दूध से भरा हुआ पात्र दिख जाए, तो समझ जाइए की आपका कार्य पूर्ण हो जाएगा। आपका दिन अच्छा बीतेगा। इसी तरह से अगर बाहर जाते समय पानी का भरा हुआ बर्तन लेकर कोई आपके सामने से गुजरे तो भी दिन अच्छा जाता है और कार्य में सफलता मिलती है।

अगर बंदर आपके घर की छत पर आम की गुठली फेंकता है तो यह शुभ माना जाता है। अगर कोई पक्षी चांदी की कोई वस्तु जैसे छल्ला आदि फेंक जाए तो इसे बहुत शुभ संकेत माना  जाता है।

बच्चों को भगवान का स्वरुप माना जाता है अगर घर से बाहर निकलते समय या सुबह सोकर उठने पर किसी बालक या बालिका का मुस्कुराता हुआ चेहरा आपके सामने आ जाए तो आपका दिन बहुत अच्छा बीतता है। सुबह उठकर गाय को अपने बछड़े को दूध पिलाते हुए देखना भी बहुत शुभ होता है।

अगर आप सुबह उठकर अपने चेहरे को आइने में देखते हैं तो आपको अपने चेहरे पर अन्य दिनों के मुकाबले ज्यादा चमक और रौनक दिखने लगी है तो इसका अर्थ होता है कि आपके अच्छे समय की शुरुआत हो चुकी है।

अगर सुबह-सुबह घर से बाहर जाते समय पैसे मिले तो इसका अर्थ है कि आपको धन प्राप्त हो सकता है। इसी तरह से संध्या के समय सिक्का मिलना संकेत देता है कि भगवान आपके साथ है। लेकिन इस सिक्के को किसी को दान कर दें या किसी मंदिर में रख दे।

Exit mobile version