Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हेलिकॉप्टर क्रैश अगर कोई साजिश है, तो क्या सेना माफ कर देगी : केशव मौर्य

सीडीएस स्‍टाफ बिपिन रावत को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर के क्रेश होने पर निधन को लेकर डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बहुत साफ शब्‍दों में कहा कि हेलीकॉप्‍टर क्रेश होना अगर कोई साजिश होती तो आप क्या सोचते हैं कि भारतीय सेना माफ कर देगी?

हेलीकॉप्‍टर के पायलट शहीद विंग कमांडर पृथ्‍वी सिंह चौहान के घर पर गुरुवार दोपहर पहुंचे उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पिता सुरेंद्र सिंह को हिम्‍मत बंधाई। साथ ही परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से बातचीत की। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये बेहद दुखद घटना है।

तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसा था या कोई साजिश, इसके जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि सभी को भारतीय सेना पर गर्व और भरोसा है। मेरे स्तर पर ऐसा कुछ भी बोलना उचित नहीं है। यदि कोई साजिश की गई होगी तो क्या आप समझते हैं कि भारतीय सेना उसे माफ कर देगी। उन्‍होंने कहा कि ये परिवार भाजपा से जुड़ा रहा है। इस दुख की घड़ी में पूरी पार्टी इस परिवार के साथ है।

हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद विंग कमांडर पृथ्वी सिंह के घर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य

डिप्‍टी सीएम के साथ भाजपा जिलाध्‍यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह और शहर अध्‍यक्ष भानु महाजन भी थे।

डिप्‍टी सीएम आगरा कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे लेकिन विंग कमांडर पृथ्‍वी सिंह की शहादत पर इस कार्यक्रम को रद्द कर वे न्‍यूआगरा स्थित उनके आवास पर पहुंच गए। डिप्‍टी सीएम ने कहा कि जानकारी ये मिली है कि शाम तक पार्थिव देह आगरा पहुंच जाएगी।

Exit mobile version