अगर पति-पत्नी में नहीं है प्यार तो करें यह उपाय

- in फैशन/शैली

दुनिया में सभी के रिश्तों में प्यार ही हो यह तो सम्भव नहीं है. दुनिया में कई ऐसे पति-पत्नी है जो अपने रिश्ते को कितना भी अच्छा रखने की कोशिश करें लेकिन वह अच्छा हो ही नहीं पाटा है और दोनों में इस तरह प्यार भी नहीं आ पता है. ऐसे में अगर आप चाहते हैं रिश्तों में प्यार बना रहे तो इसके लिए यह उपाय कर सकते है. जी हाँ, फेंगशुई के अनुसार आप ओस उपाय को करने के बाद अपने रिश्तों में मिठास और प्यार ला सकते हैं. कहते हैं घर में बटरफ्लाई रखकर रिश्तें में सुधार किया जा सकता है.

कहा जाता है फेंगशुई बटरफ्लाई को आप बैडरूम, ड्राइंग रूम जैसी जगहों में रख सकते है और फेंगशुई बटरफ्लाई नीले रंग की पत्थर से बनी तितली होती है जो प्यार का प्रतीक होती है. कहा जाता है इस तरह की दो तितलियां आप अपने बैडरूम में रखेंगे तो आपके और आपकी पत्नी के बीच केवल प्यार रहेगा. इसी के साथ अगर आप इसे चित्र या पेंटिंग के रूप में रख लेंगे तो भी अच्छा होगा.

इसे ज्वैलरी के रूप में पहना भी जा सकता है क्योंकि उससे भी लाभ होता है. अगर इसे ज्वेलरी बनाकर पहना जाए तो धनलाभ होता है. कहा जाता है इसे घर में ऐसे स्थान पर लगाया जाना चाहिए, जहां से यह दूर से ही दिखाई दे क्योंकि इससे आपके रिश्ते में मिठास घुल जाती है.

loading...
Loading...

You may also like

इस तरह होगी कमर चर्बी दूर, अपनाएं ये

बढ़ती उम्र के कारण सभी को तकलीफ होती