Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करवा चौथ पर नई साड़ी नहीं दिलाई तो पत्नी ने पति को पहुंचाया थाने

Karwa Chauth

Karwa Chauth

पति की दीघार्यु के लिए पत्नी करवा चौथ का व्रत रखती हैं और उनके जीवन की मंगलकामना करती हैं, लेकिन इसी दिन एक पत्नी ने अपने सुहाग को ही थाने की हवा खिला दी।

असहाय पति ने पुलिस के सामने अपनी बेगुनाही बयां की और पुलिस के अधिकारी नाराज़ पत्नी को बड़ी मुश्किल के बाद मनाने में सफल हुए और घर भेजा।

दरअसल, रायबरेली में बछरांवा के पटेल नगर निवासी जितेंद्र अपनी पत्नी लक्ष्मी और तीन वर्ष के बेटे के साथ रहते हैं।इस बार उनकी पत्नी ने करवा चौथ पर नई साड़ी की मांग कर दी और मोबाइल पर एक पसंद की साड़ी दिखाकर मंगाने को कहा।

पति जितेंद्र ने 22 अक्टूबर को इस साड़ी की ऑनलाइन बुकिंग भी कर दी, लेकिन मामला तब ख़राब हो गया जब करवा चौथ के दिन शाम तक साड़ी की डिलीवरी नहीं हो सकी। इस बात से नाराज़ पत्नी ने पति पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत कर दी।

हालांकि पति ने इसके पहले दुकान से दूसरी साड़ी दिलाने की बात भी की लेकिन पत्नी उसी साड़ी को लेने पर आमादा रही। पत्नी की शिकायत पर पहुंची पुलिस जितेंद्र को थाने ले आई। पुलिसकर्मियों ने लक्ष्मी को भी काफ़ी समझाने बुझाने की कोशिशें की लेकिन कोई फ़ायदा नहीं हुआ।

बाद में कड़ी मशक्कत के बाद देर शाम जब पत्नी के लिए उसकी पसंद की साड़ी खरीदी गई तो पत्नी मानी और अपने घर गई। करवा चौथ के दिन हुई इस वाक्ये की चर्चा लोगों में खूब हो रही है।

Exit mobile version