Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी में इलाज मिले न मिले, अंतिम संस्कार होगा फ्री : अखिलेश

akhilesh yadav

akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर योगी सरकार पर एक के बाद एक हमले कर रहे समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को कटाक्ष किया कि प्रदेश में इलाज मिले न मिले मगर मरने के बाद अंतिम संस्कार फ्री में होगा।

श्री यादव ने टाइम्स पत्रिका के कवर पेज को ट्विटर हैंडल पर जगह देते हुये कहा “ यूपी में इलाज मिले ना मिले मरने के बाद अंतिम संस्कार, बिल्कुल फ्री में होगा। अंधभक्तों को रामराज्य की बधाई।”

यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 35 हजार से अधिक नए मामले, 25613 हुये स्वस्थ

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने पंचायत चुनाव की ड्यूटी के दौरान संक्रमित होकर मरने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों के मुआवजे की मांग करते हुये ट्वीट किया “ पंचायत चुनावों में इलेक्शन ड्यूटी में जिन अधिकारियों, शिक्षकों व कर्मचारियों की मृत्यु कोरोना संक्रमण से हुई है उनके परिवारों को उप्र सरकार तत्काल 50 लाख की सहायता राशि प्रदान करे। ”

उन्होने चेतावनी भरे शब्दों में कहा “ भाजपा सरकार सुरक्षा दे अन्यथा सरकारी कर्मी व शिक्षक मतगणना का बहिष्कार करने पर बाध्य हो जाएँगे।”

जिलों में ऑक्सीजन की आपूर्ति रोजाना बढ़ाई जा रही है : नवनीत सहगल

गौरतलब है कि श्री यादव की तल्ख टिप्पणियों को लेकर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बुधवार को सलाह दी थी कि कोरोना संक्रमण काल के कठिन समय में पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता होने के नाते उन्हे भड़काऊ बयानबाजी से बचना चाहिये।

Exit mobile version