अगर आप भी बालो को करते है कलर तो इन बातो का जरूर रखे ख्याल, दिखेंगे स्टाइलिश

- in फैशन/शैली
Loading...

आजकल हेयर स्टाइल के डिफरेंट लुक के साथ हेयर कलर का लुक भी ट्रेंड कर रहा है बालों को कलर करना यकीनन आपकी पर्सनैलिटी को पूरी तरह बदल देता है, लेकिन अगर आप बालों को घर पर खुद ही कलर कर रही हैं या फिर खुद से कलर सलेक्शन कर रही हैं तो यह बेहद जरूरी है कि आप कुछ बातों का ध्यान रखें ताकि आपको बाद में किसी तरह का पछतावा न हो, क्योंकि एक बार कलर करवाने के बाद उसे तुरंत निकाल पाना संभव नहीं होता। तो चलिए जानते हैं बालों को कलर करवाने से पहले किन बातों का रखें ध्यान रखना चाहिए

आपके बालों में कलर देखने में अच्छा तभी लगता है, जब आपके बाल भी अच्छी कंडीशन में हों। इतना ही नहीं, बालों के कलर को लंबे समय तक बेहतर बनाए रखने के लिए सही हेयरस्टाइल उत्पादों और शैंपू का उपयोग करें और महीने में कम से कम एक बार हेयर ट्रीटमेंट अवश्य करवाएं। वहीं बालों को कलर करवाने के कम से कम तीन दिन पहले से हॉट ऑयल ट्रीटमेंट करें ताकि कलर्स में मौजूद कैमिकल से बालों को किसी तरह का नुकसान न हो।

अगर आप पहली बार हेयर कलर खरीदने जा रही हैं तो यकीनन आपको सही कलर सलेक्ट करने में काफी परेशानी हो सकती है। आपसे कोई गलती न हो, इसलिए सिर्फ बॉक्स पर छपी तस्वीर को देखकर ही कलर न खरीदें। जरूरी नहीं है कि बॉक्स पर जो कलर नजर आ रहा हो, वास्तव में वैसा ही कलर आपके बालों में भी आए। इसलिए आप बॉक्स पर लिखे नंबर्स और लेटर्स पर ध्यान दें। अगर फिर भी आपके मन में किसी तरह की उलझन हो तो आप वहां पर मौजूद एक्सपर्ट की मदद ले सकती हैं।

Loading...
loading...

You may also like

बबीता फोगाट 1 दिसंबर को विवेक सुहाग से करेंगी शादी, पीएम को दिया इनविटेशन

Loading... 🔊 Listen This News पानीपत। दंगल गर्ल