Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के लिए होना है तैयार, तो पानी के इस्तेमाल से पाए फ्लॉलेस लुक

Makeup

makeup

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। बात हो लड़कियों के तैयार होने की तो शादी में तैयार होने के लिए सबसे जरूरी होता है मेकअप। अब मेकअप भी फ्लॉलेस हो जाए तो लुक तो आकर्षित हो ही जाता है साथ ही फोटोज भी अच्छे आते हैं। अब फ्लॉलेस मेकअप के लिए आपको सिर्फ एक चीज का सहारा लेना होगा और वो है पानी का। जी हां, आप पानी की मदद से अपने मेकअप लुक को फ्लॉलेस बना सकते हैं। जानते हैं पानी की मदद से कैसे करें मेकअप –

तरीका 1

हर कोई अपने मेकअप को फ्लॉलेस और लॉन्ग लास्टिंग बनाने के लिए आप पानी का इस्तेमाल करें। पानी की मदद से मेकअप को न सिर्फ सेट कर सकते हैं बल्कि आप इसे फ्लॉलेस और लॉन्ग लास्टिंग बना सकते हैं। इसके लिए आप मेकअप से पहले अपने फेस पर पानी स्प्रे करें। और चेहरे पर टिशू थपथपाते हुए पानी को साफ करें। आप फेस को आइस वॉटर में भी कुछ देर डिप कर सकते हैं।

तरीका 2

आंखों को इंटेंस लुक देने के लिए आप आईशैडो लगाते समय पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये लुक को आकर्षक और सुंदर बनाता है। इसे करने के लिए ब्रश को हल्का सा गीला करें और फिर आईकलर लेकर ऊपर हल्का सा अप्लाई करें।

तरीका 3 

अगर आप अपने बेस को फ्लॉलेस और आकर्षक बनाना चाहते हैं तो आप अपने ब्यूटी ब्लेंडर को पानी में गीला करें और फिर बेस को उंगलियों से लगा लें और फिर अपने ब्लेंडर से डेब करते हुए बेस को फैलाएं।

Exit mobile version