Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अगर कुछ गलत नहीं किया है तो डरने की क्या जरूरत : अनुप्रिया

Anupriya Patel

Anupriya Patel

अपना दल एस के अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने सपा नेताओं पर पड़ी आईटी रेड पर कहा कि संस्थाएं अपना काम पूरी निष्पक्षता के साथ करती हैं। अगर कुछ गलत नहीं किया है तो फिर रेड से डरना क्या है।

झांसी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर उनकी बातचीत जारी है। सीटों का चयन भी उसी आधार पर किया गया है दोनों ही पार्टियों को चुनाव में फायदा हो।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह शादी होने के लिए मियां-बीवी दोनों का राजी होना जरूरी है। उसी तरह गठबंधन के लिए भी बड़े और छोटे दल को मिलकर फैसला लेना होता है। कहा कि राजनीति में परिस्थिति, समय के हिसाब से फैसले लिए जाते हैं।

शनिवार की सुबह आयकर विभाग की टीम ने समाजवादी पार्टी के कई नेताओं के ठिकानों पर छापे मारे। एक साथ कई जिलों में समाजवादी पार्टी नेताओं के घरों पर छापे से समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने रायबरेली में प्रेस कांफ्रेंस की और इस एक बदले की कार्रवाई बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तरह बर्ताव कर रही है। अभी आईटी टीम आई है अब ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) वाले भी आएंगे।

भिखारी ठाकुर के नाटकों ने बदली समाज की दिशा

उन्होंने कहा कि अगर उनके पास पहले से जानकारी थी तो पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी चुनाव से दो महीने पहले ये कार्रवाई हो रही है। जो कि दिखाता है कि आईटी और सीबीआई वाले भी चुनाव लड़ रहे हैं।

Exit mobile version