Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईजी नवनीत सिकेरा कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ पुलिस हेडक्वार्टर में हैं तैनात

Navneet Sikera

Navneet Sikera

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी आईजी नवनीत सिकेरा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि उत्तर प्रदेश पुलिस ने अधिकारिक तौर पर उनके संक्रमित होने की पुष्टि अभी तक नहीं की है।

आईजी नवनीत सिकेरा लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में पदस्थ हैं। राज्य में कोरोना से पुलिसकर्मी भी लगातार संक्रमित हो रहे हैं। हाल ही में हरदोई में तैनात पुलिस उपाधिक्षक नागेश मिश्रा की मौत लखनऊ के पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। गाजियाबाद से देवरिया तक, गाजीपुर से झांसी तक पुलिसकर्मी लगातार अपनी जान को दांव पर लगाकर कोरोना वॉरियर्स के रूप में इस महामारी को हराने के लिए दिन रात एक करके जुटे हुए हैं।

रिपोर्ट में खुलासा : गलवान वैली झड़प चीन की एक गहरी साजिश का थी हिस्सा

हाल ही में राज्य सरकार द्वारा सभी जिलों के लिए नोडल अधिकारी भी तैनात किए गए हैं जिससे कोरोना की संख्या में कमी लाई जा सके। साथ ही कोरोना से पीड़ित मरीजों से सही ढ़ग से जांच, उपचार किया जा सके।

गौरतलब है कि नवनीत सिकेरा बतौर एसएसपी मुजफ्फरनगर-लखनऊ समेत कई जिलों में काम कर चुके हैं। हाल ही में नवनीत सिकेरा के ऊपर एक वेब सीरीज ‘भौकाल’ भी बनाई गई थी। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने 1090 की शुरुआत का श्रेय भी इन्हें ही जाता है।

Exit mobile version