Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निकाय चुनाव के लिये बीहड़ में तैयार हो रहे थे असलाह, पुलिस ने पकड़ी फैक्ट्री, एक गिरफ्तार

Arms Factory

Illegal arms factory

फिरोजाबाद। थाना टूण्डला पुलिस टीम ने गुरुवार की रात्रि अवैध शस्त्र फैक्ट्री (Illegal Arms Factory) का भंडाफोड़ करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने, अधबने तमंचा व कारतूस व अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा करते हुये बताया है कि यह असलाह निकाय चुनाव में सप्लाई करने के लिये तैयार हो रहे थे।

थाना प्रभारी टूण्डला प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि ग्राम अनवारा लाइनपार के बीहड़ एक एक शस्त्र फैक्ट्री (Illegal Arms Factory) चल रही है। पुलिस टीम ने सूचना पर छापेमार कार्यवाही की तो हड़कम्प मच गया। पुलिस टीम ने मौके से एक अभियुक्त नीलू गुप्ता पुत्र मुरारीलाल गुप्ता निवासी किशन वाली गली नई वस्ती थाना दक्षिण को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मौके से तीन तंमचे 315 बोर, एक अदबना तमचा 315 बोर, चार जिन्दा कारतूस 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस 12 बोर, चार नाल 12 बोर, चार नाल 315 बोर, एक मैनुअल ड्रिल मशीन आदि उपकरण बरामद किये हैं।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर बदमाश है, जो पूर्व में आधा दर्जन से अधिक मुकदमों मे जेल जा चुका है। पूछताछ में उसने बताया है कि मुझ पर इस समय कोई काम नहीं था तो मैंने जनपद में निकाय चुनाव के लिये बीहड़ में यमुना के किनारे तमंचे बनाना शुरू कर दिया था। जिन्हें मैं निकाय चुनाव मे बदमाशों को बेचता और पैसे कमाता।

Exit mobile version