Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध शस्त्र की फैक्ट्री का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

Arms Factory

Illegal arms factory

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस टीम ने मंगलवार को अवैध शस्त्र की फैक्ट्री को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध बने, अधबने तमंचा, कारतूस व असलहा बनाने के उपकरण बरामद किये है। पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर उन्हें जेल भेजा है।

पुलिस अधीक्षक नगर मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना रामगढ़ प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर पटेल कारखाना के पीछे अधवनी वाउन्ड्री के अन्दर तालाब के किनारे अवैध रुप से चल रही तमंचा वनाने की फैक्ट्री को पकड़ा है।

पुलिस टीम ने मौके से अभियुक्त अमर पुत्र रामवक्श निवासी रविदास नगर सैलई थाना रामगढ व मुगीसउद्दीन उर्फ गुड्डू पुत्र अजीमउद्दीन निवासी हवीवीगंज थाना रागमढ गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 15 तमंचा, दो कारतूस, 8 नाल, एक तमंचा अधवना व तमंचा बनाने की फैक्ट्री के उपकरण बरामद किये है।

एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास भी है। इनसे जुड़े अन्य व्यक्तियों के बारे में जानकारी की जा रही है। इस सम्भावना से भी इंकार नही किया जा सकता इन अबैध हथियारों का प्रयोग विधानसभा चुनाव में किया जा सकता था।

Exit mobile version