Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री पकड़ी, चार गिरफ्तार

Pistol Factory

गाजियाबाद। थाना भोजपुर पुलिस ने व एसओजी ग्रामीण पुलिस की टीमों ने फरीदनगर में छापा मारकर अवैध हथियार बनाने वाली एक फैक्ट्री (Arms Factory) का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अवैध रूप से हथियार बनाने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। यह लोग दिल्ली व उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव के मद्देनजर अवैध रूप से हथियार बनाकर जखीरा तैयार कर रहे थे ताकि इनकी आपूर्ति अवैध रूप से करके मोटा धन अपना कमाया जा सके।

इतना ही नहीं यह लोग अब तक 300 से ज्यादा अवैध तमंचे व पिस्टल एनसीआर क्षेत्र में सप्लाई कर चुके हैं । जिसमें पांच हजार और पिस्टल 35 हजार रुपये में बेचते हैं। गिरफ्तार आरोपियों में तीन आरोपी मेरठ के निवासी हैं जबकि एक स्थानीय है। इनके कब्जे से दो दर्जन से ज्यादा बने व अधबने बने तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भोजपुर पुलिस व एसपी ग्रामीण एसओजी पुलिस ने फरीदनगर में कांशीराम आवास योजना के खाली पड़े फ्लैटों में छापा मारा और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध रूप से तैयार किए गए असलहे बरामद किए हैं। आरोपियों में ब्रह्मपुरी मेरठ निवासी समीर,रिहान, रिठानी निवासी सूरज वर्मा तथा भोजपुर निवासी आर्यन त्यागी है।

Exit mobile version