Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अवैध शस्त्र निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

Arms Factory

Illegal arms factory

बलिया।  उभांव थाना  क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस और स्वाट टीम ने एक संयुक्त कार्वाई में अवैध रूप से शस्त्र बनाने की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताडा ने संवाददाताओं को बताया कि जिले के उभांव थाने के प्रभारी ज्ञानेश्वर मिश्र व स्वाट टीम प्रभारी संजय सरोज ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर अंतर्जनपदीय अपराधी टेंगर नट को उभांव थाना क्षेत्र के घाघरा नदी के किनारे से आज तड़के गिरफ्तार कर लिया।

भीषण अग्निकांड में 17 गृहस्थियां हुई खाक, बुजुर्ग महिला की मौत

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार 50 हजार रूपये के इनामी अपराधी टेंगर नट की निशानदेही पर पुलिस टीम ने घाघरा नदी के किनारे छापेमारी करके अवैध शस्त्र बनाने की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया तथा मौके से दो तमंचे 315 बोर, चार कारतूस, एक रिवाल्वर, तीन अर्द्ध निर्मित तमंचे तथा शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये।

विपिन ने बताया कि टेंगर नट जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के खरहाटार गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि उस पर गोरखपुर परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक राजेश मोडक ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

खांसने पर हुआ खूनी संघर्ष, बीजेपी नेता ने जमकर मचाया उत्पात

उन्होंने बताया कि टेंगर का एक संगठित गिरोह है और वह अपने 10-15 साथियों के साथ बलिया, मऊ, देवरिया, गोरखपुर में कई जगह चोरी और डकैती जैसी घटनााएं अंजाम दे चुका है। उन्होंने बताया कि उस पर 12 मुकदमे पंजीकृत हैं।

Exit mobile version