Main Sliderउत्तर प्रदेशकुशीनगरक्राइम

नए थानेदार के आते ही अवैध खनन माफियाओं की हुई बल्ले बल्ले

सेवरही/कुशीनगर। स्थानीय थाना सेवरही के पिपराघाट क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर अवैध बालू का कारोबार जोर शोर से चल रहा है ।उल्लेखनीय है कि सेवरही थाना क्षेत्र में दिन में ही ठीक थाने के सामने से ही या शाम ढलने के बाद जैसे ही अंधेरा हो रहा है सड़कों पर सफेद बालू का अवैध धंधा चलने लग रहा है क्यो की माफिया सरकार को रसुम देने के बजाए पुलिस को मैनेज कर अपना काम बखूबी निभाते चले आ रहे है।

गौरतलब है कि सीमावर्ती थाना क्षेत्र से बरवापत्ती, तरयासुजान, जैसे थाने आते है लेकिन अवैध खनन माफिया सरकार को रसूम देने के बजाए स्थानीय पुलिस को देना बेहतर समझते है क्यो की अवैध कारोबारियों का थाने से इतनी पकड़ होती है कि फोन करते ही पुलिस की हरी झंडी मिल जाती है। हाल के बीते कुछ दिनों पहले अवैध खनन का कारोबार बन्द चल रहा था लेकिन अचानक कुछ दिनों से अंधेरा होते ही सड़कों पर सफेद बालू का अवैध धंधा चलने लग रहा है तो वहीं ट्रेक्टर व ट्राली के आवाज़ के चलते दर्जनों गांव के लोगो का नींद हराम हो रही है।

मिली सूत्रों के अनुसार पिपराघाट गांव निवासी एक ट्रेक्टर चालक ने नाम न छापने के शर्त पर बताया की ये सारी सफेद बालू की गाड़ियां तरयासुजान थाने से होते हुए सलेमगड़ क्षेत्र में जाती है लेकिन कुछ दिन से यह गाडियां सेवरही थाने से होते हुए जा रही है। लेकिन बड़ा सवाल ये है कि ऎसा कब तक चलेगा सरकार कितनी भी सख्त कानून क्यो न बनाए लेकिन खनन माफिया तोड़ निकाल ही लेते है।

loading...
Loading...