Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव के सेहत में हो रहा सुधार, चेहरे पर लौटी मुस्कान

‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव दिर्दो का जबसे एक्सीडेंट हुआ है, फैंस लगातार उनकी सेहत में बेहतरी की दुआ कर रहे हैं। लोगों की इन दुआओं का असर भी हुआ है। एक्सीडेंट के बाद घंटों बेहोश रहने के बाद सहदेव को होश आया। धीरे धीरे सहदेव की सेहत में सुधार हो रहा है। नन्हे स्टार के चेहरे पर मुस्कान लौटने लगी है।

देर रात जगदलपुर के डीमरापाल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से ही सहदेव का इलाज डॉक्टरों ने शुरू कर दिया था। हालांकि सुकमा जिला अस्पताल में ही सहदेव के सिर पर 5 टांके लगाए गए थे। वहीं जगदलपुर के डीमरापाल अस्पताल में सिटी स्कैन करने के बाद सहदेव को ICU में 12 घंटे के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। सहदेव अब स्वस्थ हैं और बातचीत भी कर रहे हैं। उनकी सेहत में काफी सुधार आ गया है।

परिजनों के निवेदन के बाद सहदेव दिर्दो को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजने की तैयारी चल रही है। फिलहाल सहदेव की जान खतरे से बाहर है।

डीमरापाल अस्पताल के अधीक्षक टिकु सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि सहदेव की हालत में काफी सुधार आया है। अब वह अपने परिजनों से भी बातचीत कर रहे हैं। सिटी स्कैन की रिपोर्ट में भी कोई गंभीर चोट नहीं दिख रही है। हालांकि डीमरापाल अस्पताल में न्यूरोसर्जन नहीं होने की वजह से परिजन के निवेदन के बाद सहदेव को रायपुर भेजा जा रहा है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई रानी चटर्जी, खूबसूरती देखकर शख्स को हुआ प्यार

जहां एक बार फिर से उनका सिटी स्कैन किया जाएगा। अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि देर रात से ही सहदेव को ICU में ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। लेकिन अब उनकी हालत सामान्य बनी हुई है और रायपुर भेजने की तैयारी की जा रही है। सहदेव की अस्पताल से कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, इन तस्वीरों में सहदेव की चोट देख आपका दिल टूट जाएगा। अपने चहेते स्टार को यूं जख्मी देख कोई भी परेशान हो जाएगा।

Exit mobile version