हमें फोन पर समारोह में शामिल होने के लिए इमरान ने आमंत्रित किया : सिद्धू

सिद्धूसिद्धू

चंडीगढ़ । क्रिकेट से राजनीतिज्ञ बने इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद के लिए 18 अगस्त इस्लामाबाद में प्रस्तावित उनके शपथ ग्रहण समारोह में पंजाब के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है। सिद्धू ने आमंत्रण प्राप्त होने की पुष्टि करते हुए आज यहां बताया कि खान ने टेलीफोन पर व्यक्तिगत रूप से उन्हें समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है।

इनाम शाह ने भी पार्टी अध्यक्ष की ओर से औपचारिक आमंत्रण पत्र भेजा है : सिद्धू

उन्होंने बताया कि टेलीफोन पर संक्षिप्त बातचीत में खान ने मीडिया में उनकी तारीफ करने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया। उनके अनुसार इमरान की पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी सचिवायल के अधिकारी इनाम शाह ने भी पार्टी अध्यक्ष की ओर से औपचारिक आमंत्रण पत्र भेजा है जिसे उन्होंने तह दिल से स्वीकार कर लिया है।

ये भी पढे : सोचा नहीं था मुस्लिमों को पिल्ला समझने वाला व्यक्ति पीएम बनेगा : मणिशंकर अय्यर 

सिद्धू ने बताया कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय को आमंत्रण प्राप्त होने के बारे में सूचित कर इस्लामाबाद जाने की इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने राज्य के सचिव (कार्मिक) कृपाशंकर सरोज को भी उनकी प्रस्तावित इस्लामाबाद यात्रा को लेकर औपचारिक कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने बताया कि उनकी पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से भी बातचीत हुई है और उन्होंने भी इमरान की ओर से आमंत्रण पत्र प्राप्त होने की बात कही है।

loading...
Loading...

You may also like

कांग्रेस के अन्दर था इस बात का डर वरना सिंधिया के नाम पर लग सकती थी मुहर…

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश (MP) में सत्ता से दूर