Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व पीएम की बिगड़ी तबीयत, सिरियस कंडीशन में अस्पताल में हुए भर्ती

Imran Khan

Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की हालत नाजुक है। उन्हें पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका चेकअप किया हुआ। Imran Khan की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने एक वीडियो ट्वीट कर उनकी तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान जमान पार्क स्थित अपने घर से अस्पताल जा रहे हैं। इमरान को लाहौर के शौकत खानुम अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज किया।

दुनिया न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मेडिकल चेकअप के बाद इमरान (Imran Khan) अस्पताल से निकलकर अपने घर आ चुके हैं। इमरान को पेट में जबरदस्त दर्द हो रहा था। बताया गया है कि दर्द की वजह से इमरान कराह उठे, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों की एक पूरी टीम ने उनका इलाज किया। पेट में उठ रहे दर्द की जांच के लिए इमरान के ऊपर कई टेस्ट भी किए गए। इस दौरान पूरे रास्ते और अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था एकदम कड़ी रखी गई।

जनता दर्शन में बोले सीएम योगी- पीड़ितों की मदद में न हो विलंब

इमरान की हालात देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी स्थिति काफी नाजुक है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को पहले भी तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। ऐसा मालूम जान पड़ता है कि मुसीबतों ने इमरान का दामन थाम लिया है। उनके ऊपर इतने केस दर्ज हैं कि वह हर दूसरे दिन अदालत में जाकर जमानत देने की गुहार लगा रहे हैं। फिर अब उनकी तबीयत भी नासाज रहने लगी है, जिस वजह से उन्हें अस्पताल का रुख भी करना पड़ रहा है।

Exit mobile version