Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मामूली विवाद में मासूम की हत्या कर घर में दफनाया, महिला सहित तीन गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के देवा इलाके में मामूली विवाद पर एक महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पड़ोसी के बच्चे की अपने घर ले जाकर हत्या कर दी और शव घर में ही दफना दिया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देवा थाना इलाके में तिगुजी टीपहार निवासी बछराज का साढ़े तीन साल का बेटा हिमांशु मंगलवार दोपहर घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया था। शाम को हिमांशु घर पर नहीं पहुंचा तो परिजन पूरे गांव में उसी तलाश करते रहे। देर रात को अच्छे लाल ने देवा कोतवाली में बच्चे के गायब होने की सूचना दर्ज कराई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में बछराज ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली रिश्तेदार व बच्चे की चाची केतकी पर शक जताया। पुलिस को बछराज ने बताया कि तीन दिन पहले उनका केतकी के साथ विवाद हुआ था।

पुलिस ने रात में केतकी, उसके पिता और ससुर को हिरासत में लेकर कर सख्ती से पूछताछ की। उन लोगों ने बताया कि घर के बाहर खेल रहे हिमांशु को बहला फुसलाकर वे अपने घर ले गये और वहीं बच्चे के मुंह में कपड़ा ढूंस कर गला दबाकर उसे मार डाला।

हत्यारोपी केतकी ने बताया कि बच्चे की हत्या के बाद उसने अपने पति, पिता और ससुर के साथ मिलकर अपने घर में गड्ढा खोदकर बच्चे के शव को दफना दिया। गड्ढे का पता न चले इसलिए कच्चे हिस्से को गोबर से लीप दिया।

पुलिस आज केतकी को लेकर उसके मकान में गई और टीन शेड में गड्डे में दफन किए गये बच्चे का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने केतकी,उसके पिता रामाधार , ससुर सर्वजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पुलिस केतकी के फरार पति की तलाश कर रही है।

Exit mobile version