Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अलीगढ़ में दिनदहाड़े ज्वैलरी शॉप से तमंचा दिखाकर लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी

अलीगढ़ में दिनदहाड़े लूट Daylight robbery in Aligarh

अलीगढ़ में दिनदहाड़े लूट

अलीगढ़। अलीगढ़ में बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वैलर्स के यहां दिनदहाड़े लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पिस्टल दिखाकर करीब  लाखों रुपये का सोना और 40 हजार रुपये की नकदी लूट फरार हो गए। घटना से आसपास के इलाके मेंं हड़कंप मच गया है। हालांकि पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

दिन दहाड़े हुई इस डकैती का वीडियो में आप देख सकते हैं। तीन लड़के एक ज्वैलरी की शॉप में मास्क लगाकर दाखिल होते हैं। पहले हाथों को अच्छे से सैनिटाइज करते हैं फिर तमंचा दिखाकर लूटपाट शुरू कर देते हैं।

लूट की सूचना मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स की दुकान है। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार तीन बदमाश तमंचा लेकर ज्वैलर्स दुकान में घुसे। इससे पहले की दुकान के कर्मचारी और वहां मौजूद ग्राहक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने बैग से तमंचा निकाल उन पर तान दिया। इसके बाद बदमाश दुकान से लाखों रुपए के सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर तमंचा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

लखनऊ में देश का सबसे बड़ा स्टार्टअप अन्तर्राष्ट्रीय इन्क्यूबेटर सेंटर जल्द ही बनेगा

मौके पर पहुंचे एसएसपी मुनिराज ने बताया कि एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

पीड़ित के अनुसार दोपहर के समय बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे लाखों रुपये कीमत के सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए। यहां सीसीटीवी फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। सूचना मिलने पर आईजी पीयूष मोर्डिया समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

यही हाल उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों का भी है। जहां कानून व्यवस्था दयनीय स्थिति में है। मंगलवार को मेरठ बदमाशों ने एक व्यापारी की दिन-दहाड़े हत्या कर दी। व्यापारी सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जहां बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

Exit mobile version