Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खुली शर्ट में नेहा शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अवतार देखकर फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में ‘ताण्हाजी’ फेम इस एक्ट्रेस ने खुली शर्ट में हद्द से ज्यादा बोल्ड पोज देकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

नेहा शर्मा का बॉलीवुड करियर अभी बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन इंटरनेट पर उनका जलवा कायम है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पाउडर ब्लू रंग की ब्रा पहने नजर आ रही हैं। फोटो नेहा शर्मा का बॉलीवुड करियर अभी बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन इंटरनेट पर उनका जलवा कायम है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पाउडर ब्लू रंग की ब्रा पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। तस्वीरों में उनकी दिलकश अदाएं हर किसी को मदहोश कर रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

नेहा शर्मा खुले बालों और लाइट मेकअप में बला की हसीन नजर आ रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

कोई हार्ट और फायर इमोजी बनाकर प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘मैडम जान लेलोगी क्या’? एक अन्य ने लिखा, ‘तुम तो सुंदरी नहीं परम सुंदरी हो’। एक अन्य ने लिखा- ‘शर्मा जी की बेटी छा गई’।

कपिल शर्मा से नाराज हुए सैफ आली खान, शक्ति कपूर के लिए कह दी ये बात

नेहा शर्मा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई माउंट कार्मेल स्कूल भागलपुर से पूरी की है। उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलोजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। लेकिन फैशन डिजाइनिंग करते-करते एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की राह पकड़ ली।

आपको बता दें कि नेहा शर्मा क्रूक, क्या सुपर कूल हैं हम, यंगिस्तान, यमला पगला दीवाना, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Exit mobile version