सिरफिरे आशिक ने मॉडल को बनाया बंधक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मॉडलमॉडल

भोपाल। मध्य प्रदेश  की राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में रोहित सिंह नाम के एक सिरफिरे आशिक ने एक मॉडल को बंधक बना लिया है । युवती बीएसएनएल के रिटायर्ड एजीएम की बेटी है। वो एमटेक करने के बाद मुंबई में मॉडलिंग करती है।

वीडियो में युवक व मॉडल  शरीर पर जख्म के निशान व खून बहता आ रहा है नजर

मिली जानकारी के मुताबिक रोहित भी मॉडल बताया जा रहा  है। मामला फोर्च्यून सिटी के एक अपार्टमेंट का है। बीती गुरुवार रात रोहित ने मॉडल युवती को बंधक बना लिया, इसका पता सुबह सात बजे चला। सिरफिरा आशिक़ खुद को गोली से उड़ाने की धमकी दे रहा था। इसके साथ ही पुलिस पर ख़ुद को मॉडल युवती पर चाकू व डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है। सिरफिरे  आशिक़ की तरफ़ से जारी वीडियो में युवक व मॉडल  शरीर पर जख्म के निशान व खून बहता नजर आ रहा है ।

ये भी पढ़ें :-दो महिलाओं संग ट्रेन में किया दुष्कर्म और हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

युवती को सही-सलामत बाहर निकालने के लिए पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ख़बर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन पुलिस अभी तक नाकाम रही है । युवक हाथ में कैंची और पिस्टल लिए हुए है। पुलिस को देखकर उसने खुद को घायल कर लिया। बताया जा रहा है कि रोहित इस मॉडल को पहले से जानता है और काफी समय से लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है। युवती को भी उसने घायल कर दिया है। पुलिस कटर और रस्सी लेकर पहुंची है। युवती को सही-सलामत बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। युवती की मां को बुलाकर उन्हें अंदर भेजने की कोशिश भी की गयी।

युवक बार-बार खुद को गोली से उड़ा लेने की  दे रहा है धमकी

ये फ्लैट युवती का ही है। इसके एक कमरे में रोहित ने युवती को बंधक बना रखा है। युवक बार-बार खुद को गोली से उड़ा लेने की धमकी दे रहा है। पुलिस को जानकारी मिली है कि रोहित सिंह अलीगढ़ का रहना वाला है। इसी साल अप्रैल में एक मामले में मिसरोद पुलिस ने उसे गिरफ़्तार किया था।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति