Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बिग बॉस 14’ में नोरा फतेही ने घर के मर्दों को दिया ‘गर्मी’ स्टेप चैलेंज

Nora Fatehi

नोरा फतेही

नई दिल्ली| टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में रविवार के एपिसोड में नोरा फतेही और गुरु रंधावा अपने नए गाने ‘नाच मेरी रानी’ के प्रमोशन के लिए आएंगे। ऐसे में नोरा फतेही बिग बॉस के घर के सारे मर्दों को एक टास्क देती हैं, जिसमें उन्हें ‘गर्मी’ का हुक स्टेप करना होता है। नोरा फतेही डांस की क्वीन मानी जाती हैं। उनका यह आइटम सॉन्ग ‘गर्मी’ काफी वायरल हुआ था, खासकर इसका हुक स्टेप।

छेड़खानी मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मिली बड़ी राहत

बिग बॉस के नए प्रोमो में आप घर के सभी मर्द सदस्यों को यह हुक स्टेप करते देखेंगे। जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, राहुल वैद्य और निशांत मलखानी सभी कारपेट पर लेटकर यह स्टेप करते हैं, जिसे देखकर सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वहीं, गुरु रंधावा और नोरा फतेही भी सभी को देखकर हंसने लगते हैं। सलमान खान नोरा फतेही से कहते हैं, “नोरा, तुम लड़कों से ये क्या करवा रही हो?”

बता दें कि रविवार के एपिसोड में तीन नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। इसमें नैना सिंह, शारदुल पंडित और कविता कौशिक शामिल होंगे। स्टेज पर सलमान खान के सामने शारदुल पंडित और नैना सिंह एक बात को लेकर बहस करने लगते हैं, जिसके बाद सलमान कहते हैं कि ये दोनों तो स्टेज पर ही लड़ने लगे हैं, ऐसे में यह घर के अंदर क्या करेंगे?

Exit mobile version