Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को दी थप्पड़ मारने की धमकी

pavitra rahul

पवित्रा पुनिया राहुल वैद्य लड़ाई

नई दिल्ली| टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच बढ़ती दोस्ती नहीं बल्कि टकरार देखने को मिलेगी। दोनों के बीच बाथरूम साफ होने के चलते तू-तू-मैं-मैं होती नजर आएगी। लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य को थप्पड़ मारने की धमकी देती भी सुनाई देंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच टकरार होती नजर आ रही है।

कमल नाथ बोले- मध्य प्रदेश की सत्ता मिली, तो नहीं लागू होंगे कृषि कानून

पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य द्वारा की गई बाथरूम की सफाई का मजाक उड़ाती हैं, तो दूसरी ओर राहुल वैद्य उनके बनाए खाने पर टिप्पणियां करते हैं। राहुल की इस बात पर पवित्रा काफी नाराज होती हैं और उन्हें कहती हैं कि खाने के बारे में वह कुछ न ही बोले तो बेहतर है। जब राहुल उनसे और बदतमीजी से बात करने पर उतरते हैं तो पवित्रा उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दोती हैं। राहुल गुस्से में इस बात पर पवित्रा को आकर ऐसा करने के लिए कहते हैं।

क्या घर की ड्यूटीज पर होने वाली यह लड़ाई दोनों के बीच दरार पैदा कर देगी? दोनों की नजदीकियां खत्म हो जाएंगी? यह तो आगे के एपिसोड्स बताएंगे। बता दें कि पवित्रा और राहुल के बीच कुछ दिनों से रोमांटिक कुकिंग और लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर बातें हो रही थीं। दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे थे। देखते हैं आगे आने वाले एपिसोड में होता क्या है।

Exit mobile version