Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM तीरथ एक्शन में, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के कार्यकाल में निकली भर्ती को किया स्थगित

tirath-trivendra

tirath-trivendra

सीएम की कुर्सी संभालते हैं तीरथ सिंह रावत एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने कई ताबड़तोड़ फैसले लिए। कुंभ में उन्होंने दुनियाभर के लोगों को आने का न्यौता दिया और साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। वही इसी के साथ सीएम तीरथ सिंह रावत ने एक और बड़ा कदम उठाया है।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में शुरू हुई उत्तराखंड राज्य सहकारी बैंक की भर्ती के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। बता दें कि ये भर्ती गड़बड़ी के आरोपों के चलते अग्रिम आदेशों तक स्थगित कर दी गई है।

रजिस्टार कोऑपरेटिव बाल मयंक मिश्रा ने आदेश जारी करते हुए राज्य सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी व सुरक्षा कर्मियों की भर्ती प्रक्रिया को अग्रिम आदेशों तक स्थगित करने का आदेश दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 412 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया में इंटरव्यू व शारीरिक परीक्षा संपन्न हुई थी।

अफसरों को सीएम तीरथ की दो टूक, कहा- तुम किताब पाधों, मैं जनता के चेहरे पढ़ूँगा

लेकिन सरकार में राज्यमंत्री यतिस्वरानंद और विधायक सुरेश राठौर द्वारा भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी व लेनदेन के आरोप लगाए थे और सीएम तीरथ से शिकायत की थी, इसके बाद इस भर्ती प्रक्रिया को स्थगित करने के आदेश जारी किए गए हैं।

Exit mobile version