Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोरखपुर में सीएम योगी ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, समाधान का दिया आश्वासन

janta darbar

janta darbar

उत्तर प्रदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को यहां गोरखनाथ मंदिर परिसर में जनता दरबार में 400 से अधिक लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें समाधान का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री की अपने दौरे के दूसरे दिन गोरखनाथ मंदिर में परंपरागत पूजा-अर्चना की और उसके बाद फरियादियों के बीच पहुंचे । यहां उन्होंने तडके से मौजूद 400 से अधिक फरियादियों की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन देते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए।

श्री योगी सुबह साढे पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरू गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे और पूरे विधि विधान से पूजा अर्चन की । उसके बाद ब्रहमलीन गुरू अवेद्यानाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया।

इसी क्रम मुख्यमंत्री गौशाला गये और वहां गायों को गुड़ चना खिलाया। उसके बाद फरियादियों के बीच पहुंचे गये और उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुनकर समाधान का आश्वासन देते रहे।

सीएम योगी ने रामलला के किए दर्शन, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

इसके बाद श्री योगी शिवावतारी बाबा गोरखनाथ का दर्शन करने के बाद अयोध्या में रामजन्म भूमि पर रामलला मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की प्रथम वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या रवाना हो गये।

Exit mobile version