Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नागिन फेम पर्ल वी पुरी केस में पीडिता के पिता ने जोड़े हाथ, बोले…

In Naagin fame Pearl V Puri case, the victim's father joined hands, said...

In Naagin fame Pearl V Puri case, the victim's father joined hands, said...

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो नागिन 3 (Naagin 3) का हिस्सा रह चुके पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को रेप के केस में गिरफ्तार किया गया है। पर्ल के साथ काम कर चुकीं एक एक्ट्रेस के पति ने पर्ल के खिलाफ शिकायत की है। जिसके बाद ही कई सेलेब्स ने पर्ल का सपोर्ट किया है जिसमें एकता कपूर (Ekta Kapoor), हिना खान (Hina Khan) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) शामिल हैं। जिसके बाद अब बच्ची के पिता की तरफ से उनके वकील ने स्टेटमेंट जारी कर अपनी बातें रखी हैं। उन्होंने पूरी बात बताई है कि आखिर कब और कैसे उन्होंने पर्ल के खिलाफ शिकायत दर्ज की। साथ ही वकील ने कहा, ‘मैं मिस्टर आशीष ए दुबे 5 साल की बच्ची के पिता का वकील अपने क्लाइंट की तरफ से स्टेंटमेंट जारी कर रहा हूं।

5 साल की बच्ची अपनी मां की कस्टडी में थी और 5 महीने से पिता अपनी बच्ची के साथ कॉन्टैक्ट में नहीं थे। एक दिन जब पिता, बच्ची के स्कूल गए उसकी फीस देने के लिए तो बच्ची भागकर अपने पिता के पास आई। उसने अपने पिता से कहा कि वह बहुत डरी हुई है और उनके साथ जाना है। बच्ची को डरा हुआ देखकर पिता फिर बच्ची को अपने घर लेकर चले गए।’ इसके बाद घर में जाकर बच्ची ने अपने पिता को पूरी बात बताई। इसके बाद पिता तुरंत पुलिस स्टेशन गए और नायर अस्पताल में बच्ची का मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद कन्फर्म हो गया कि जो भी बच्ची ने बताया वो सच है। बच्ची ने आरोपी का ऑनस्क्रीन नाम रघबीर बताया। पिता टीवी शोज नहीं देखते थे तो वह पहचान नहीं पाए। आगे इन्वेस्टिगेशन के बाद पता चला कि रघबीर का किरदार पर्ल वी पुरी निभाते हैं। जब बच्ची को जब कुछ एक्टर्स की फोटो दिखाई तो उन्होंने मना किया। इसके बाद जब पर्ल की फोटो दिखाई तो लड़की ने पहचान लिया।

उद्योगों में आने वाली भूमिकाओं को लेकर उत्साहित हैं ‘मिरना’

जिसके बाद पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की और बच्ची ने फिर अपना स्टेटमेंट दर्ज करवाया। मैं कुछ पॉइन्ट्स क्लीयर करना चाहता हूं अपने क्लाइन्ट की तरफ से-

  1. बच्ची अपने पिता के साथ मदद के लिए आई और मेरे क्लाइन्ट ने अपनी बेटी की मदद के लिए पुलिस स्टेशन गए और मेडिकल करवाया। क्या ये गलत है या क्राइम है?
  2. मेरे क्लाइन्ट ने कभी किसी का नाम नहीं लिया सिर्फ बच्ची ने पर्ल के नाम का खुलासा किया।
  3. मेडिकल के समय बच्ची की मां को भी अस्पताल में बुलाया गया था और वह वहां मौजूद थीं। 5 साल की बच्ची झूठ क्यों बोलेगी?
  4. बच्ची ने जो बताया वो मेडिकल रिपोर्ट में आ गया तो फालतू का डिस्कशन क्यों कि अपनी शादी के मैटर की वजह से मेरे क्लाइन्ट ने ये किया।
  5. मेरे क्लाइन्ट एक मिडल क्लास आदमी हैं और वह खुद पर लगे आरोपों को सुनकर परेशान हैं क्योंकि वह बच्ची के लिए अकेले लड़ रहे हैं। अपनी 5 साल की बेटी को इंसाफ दिलाना चाहते हैं। मेरे क्लाइन्ट का हाथ जोड़कर सभी से यही कहना है कि कानून को अपना काम करने दीजिए।

 

Exit mobile version