Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नीतीश कुमार की रैली में पत्थर-प्याज बौछार, सीएम बोले- फेंको खूब फेंको….

नीतीश कुमार ने चला इमोशनल कार्ड Nitish Kumar played the emotional card

नीतीश कुमार ने चला इमोशनल कार्ड

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण का प्रचार जोरों पर हैं। इसी क्रम में मंगलवार को बिहार सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित किया। इस दौरान नीतीश को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। नीतीश कुमार ने जैसे संबोधन शुरू किया लोग उनके ऊपर प्याज और कंकड़-पत्थर के फेंकने लगे।

इतना ही नहीं, इस दौरान पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति ने नारेबाजी करते हुए कहा कि बिहार में शराब खुलेआम बिक रही है और तस्करी हो रही है, लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं। इस व्यक्ति को नीतीश कुमार के सिक्योरिटी गार्ड ने रोकने की भी कोशिश की, लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकने दो, जितना फेंकना है फेंकने दो।

हालांकि इस विरोध ने नीतीश कुमार ने रैली में बोलना नहीं छोड़ा और न ही वह मंच छोड़ कर गए बल्कि उन्होंने संबोधन को आगे बढ़ाया। नीतीश ने कहा कि हम इसलिए हमारी सरकार आने की बात कह रहे हैं, क्योंकि हमारी सरकार आने के बाद रोजगार हम देंगे। रोजगार के अवसर पैदा होंगे। किसी को भी बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा जब वो सत्ता में थे तो कितनों को रोजगार दिया, तब तो बिहार-झारखंड एक ही था।

बताते चलें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा था। कई रैलियों में नीतीश के खिलाफ नारेबाजी की जा चुकी है। मुजफ्फरपुर की रैली में भी कुछ लोगों ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसके अलावा चुनावी रैली की जगहों पर नीतीश को काला झंडा दिखाया गया था।

Exit mobile version